फोटो गैलरी

Hindi Newsऑटो चालकों ने यातायात ठप्प करने की धमकी दी

ऑटो चालकों ने यातायात ठप्प करने की धमकी दी

उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में ऑटो रिक्शा चालकों ने यातायात सहायक पुलिस अधीक्षक के कथित व्यवहार से नाराज होकर यातायात ठप्प करने की धमकी दी है। दून ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष उमा नरेश तिवारी ने आरोप...

ऑटो चालकों ने यातायात ठप्प करने की धमकी दी
एजेंसीSat, 03 Oct 2009 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में ऑटो रिक्शा चालकों ने यातायात सहायक पुलिस अधीक्षक के कथित व्यवहार से नाराज होकर यातायात ठप्प करने की धमकी दी है।

दून ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष उमा नरेश तिवारी ने आरोप लगाया कि सहायक पुलिस अधीक्षक स्वीटी अग्रवाल ऑटो चालकों को पार्किंग तथा अन्य नियमों की आड़ में लगातार तंग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि देहरादून में आमतौर पर ऑटो चालकों द्वारा न तो अधिक पैसा वसूला जाता है और न ही ओवर लोडिंग की जाती है। इसके बावजूद अग्रवाल नये- नये नियम बताकर ऑटो चालकों तंग कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि व्यवसायिक वाहन होने के बावजूद स्कूली छात्रों को ढोने पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है, जबकि निजी वाहनों दवारा अधिक संख्या में स्कूली बच्चों को ले जाने पर कोई रोकटोक नहीं हैं।

इस बीच अग्रवाल ने कल कथित रूप से शराब के नशे में वाहन चलाने के आरोप में एक युवक को डालनवाला थाने में ले जाकर गिरफ्तार कराया। हालांकि, गिरफ्तार युवक ने आरोप लगाया कि उसे जान बूझकर पीटा गया और उसकी कार भी जब्त कर ली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें