DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकेगी भाजपा

हरियाणा में बिना इस बार अकेले चुनाव मैदान में उतरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार की कमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी सरीखे नेताओं के हाथ में होगी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के हरियाणा प्रदेश मामलों के प्रभारी विजय गोयल के अनुसार राजनाथ सिंह 6, 7, 10 और 11 अक्तूबर को राज्य के दौरे पर रहेंगे तथा पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में अनेक रैलियों को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह से पहले आडवाणी प्रदेश का दौरा करेंगे। वह पांच से आठ अक्तूबर तक राज्य में अनेक जगहों पर रैलियों को संबोधित करेंगे। इन दोनों दिग्गज नेताओं के अलावा मोदी तथा पार्टी की तेज तर्रार नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भी चुनाव प्रचार के लिए राज्य का दौरा करेंगी।

गोयल ने बताया कि हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे हिंदी भाषी राज्यों, जहां कि पार्टी की सरकारें है, के मुख्यमंत्रियों एवं मंत्रियों तथा अन्य नेताओं की भी चुनाव प्रचार के लिए डय़ूटी लगाई गई है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा पार्टी के अन्य राष्ट्रीय स्तर के नेता और सिने स्टार भी चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा आएंगे। ड्रीम गर्ल हेमामालिनी और अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा जैसे सिने स्टारों के भी प्रचार के लिए राज्य में आने की संभावना है। 

 गोयल ने बताया कि हरियाणा के साथ-साथ महाराष्ट्र में भी 13 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव हैं ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय स्टार प्रचारकों के दोनों राज्यों में चुनाव प्रचार कार्यक्रमों को बड़े व्यवस्थित ढंग से अंतिम रूप दिया गया है।  गोयल ने यह भी दावा किया कि पार्टी का इन चुनावों में कांग्रेस के साथ सीधा मुकाबला है। 

गोयल ने कांग्रेस को सभी समस्याओं की जड़ बताते हुए कहा कि हुड्डा के शासन में राज्य की जनता को महंगाई, बेरोजगारी, खराब कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, जमीन घोटाले, बिजली-पानी की समस्या के अलावा और कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) जैसे दलों का शासन देखा और अब इनसे आजिज आ चुकी है तथा अब वह किसी विकल्प की ओर देख रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकेगी भाजपा