DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट के बाद भागते बाइकर्स पुलिस गिरफ्त में

हॉकर से मोबाइल फोन लूट कर भाग रहे तीन बाइकर्स बदमाशों को कासना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से नौ मोबाइल फोन, दो बाइक, महिला से लूटी गई सोने की चेन, दो चाकू बरामद किए हैं। तीनों लुटेरों ने दिल्ली के बदरपुर, लोनी व ग्रेटर नोएडा में आतंक मचा रखा था।

एसपी देहात एसके वर्मा के अनुसार शुक्रवार सुबह चार बजे हॉकर अखबार लेकर सेक्टर व सोसायटी  में डालने के लिए साइकिलों पर जा रहे थे। इसी दौरान बीटा वन सेक्टर में समरविले गेट के पास हॉकर प्रभात सिंधल से चाकू के बल पर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। इसके बाद बदमाशों ने हॉकर सोनू, सुरेन्द्र व चंद्रपाल समेत पांच हॉकर से अलग-अलग सेक्टरों से उनसे मोबाइल फोन लूट लिए।

इसकी सूचना हॉकरों ने कासना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मोबाइल लूट कर भाग रहे लूटेरों के पीछा किया और तीनों लुटेरों को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में श्यामवीर निवासी सकलपुरा थाना लोनी, अर्जुन गांव आड़े सिकंद्राबाद, कमल आली बदरपुर दिल्ली बताया। इनके कब्जे से शहर की एडब्लूएचओ सोसायटी में रहने वाले सुमित कुमार से 27 अगस्त को लूटी गई बाइक व बीटा वन ए ब्लाक के मकान नम्बर 255 निवासी पुनम से 21 सिंतम्बर को लूटी गई सोने की चेन भी बरामद की है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट के बाद भागते बाइकर्स पुलिस गिरफ्त में