DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉलेज छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मुरादनगर स्थित आईटीएस कॉलेज के एक छात्र की गुरूवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव शुक्रवार सुबह रेलवे ट्रेक पर मिला। उसकी जेब से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले को आत्महत्या का बता रही है। मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।

हापुड़ आवास विकास स्थित संजय नगर कॉलोनी का रहने वाला परमिंदर पुत्र चरण सिंह मुरादनगर स्थित आईटीएस कॉलेज में थर्ड ईयर का छात्र था। वह कॉलेज हॉस्टल में रह रहा था। गुरूवार शाम करीब आठ बजे वह खाना खाने के बाद अपने दोस्तों से बाहर टहलने की बात कहकर निकला था। देर रात तक वह वापस नहीं लौटा। उसके दोस्तों ने इस बारे में हॉस्टल वार्डन को सूचना दी। शुक्रवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। उसके परिजनों को इस बाबत सूचना दे दी गई।

एसओ मुरादनगर राशिद अली ने बताया कि आरपीएफ से उन्हें जानकारी मिली कि ट्रेन के ड्राइवर ने रात को स्टेशन पर एक युवक के ट्रेन के सामने आ जाने की सूचना दी थी। आरपीएफ की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को क्षत-विक्षत स्थिति में उसका शव बरामद कर लिया। जेब से मिले आईकार्ड के आधार पर उस की शिनाख्त की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कॉलेज छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत