DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में सोते समय शिक्षक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के कमालचक में गुरुवार की रात दो बजे आधा दजर्न बदमाशों ने घर के बाहर सोए अध्यापक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर जब उनकी बहू बाहर निकली, तो बदमाशों ने उसे भी मारने के लिए दौड़ा लिया। उसने घर के भीतर भागकर अपनी जान बचाई। गोलियों की तड़तड़ाहट से ग्रामीण थर्रा उठे। एक के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। गांव के ही एक व्यक्ति के साथ हुई रंजिश और स्कूल में प्रबंधकीय विवाद के दो बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ भी कर रही है। घटना से गांव में दहशत है।

कमालचक निवासी 60 वर्षीय सकलदीप राम अम्बेडकर प्राथमिक पाठशाला समिति में अध्यापक के पद पर कार्यरत थे। वह जून 10 में सेवानिवृत्त होने वाले थे। वह रानीपुर थाना क्षेत्र के जनईपुर के मूल निवासी थे, जो कमालचक में अपने ननिहाल में नवासे पर रह रहे थे। गुरुवार की रात भोजन करने के उपरांत सकलदीप घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे सोए थे। रात लगभग दो बजे आधा दजर्न बदमाश घेरकर उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे।

गोलियों की आवाज सुनकर जब उनकी बहू घर के भीतर से बाहर आई, तो बदमाशों ने उसे भी मारने के लिए दौड़ा लिया। उसने भागकर घर के भीतर जाकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। परिजन समेत ग्रामीण मौके पर आए तो शिक्षक को लहूलुहान देखकर उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में वे चिरैयाकोट स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे, यहां पर चिकित्सकों के नहीं होने से निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाने लगे, लेकिन कोई चिकित्सक नहीं मिला।

तब ग्रामीण सीधे थाने पर पहुंच गए और पुलिस अपनी जीप में लादकर घायल को जिला अस्पताल लेकर आई, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाबत गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी गयी है, जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक दिवाकर कुमार का कहना है कि हिरासत में लिये गये व्यक्ति को अध्यापक ने इंजन चोरी के आरोप में जेल भिजवाया था। साथ ही स्कूल में भी कुछ प्रबंधकीय विवाद चल रहा था। दोनों बिन्दुओं पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मऊ में सोते समय शिक्षक की गोली मारकर हत्या