DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलिया में फिर हुआ भारतीय छात्र पर हमला

आस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों पर हमले की घटनाओं में कुछ समय के लिए आई कमी के बाद इसी समुदाय के एक छात्र पर दो लोगों ने लकड़ी की छड़ी या बेसबाल के बल्ले से हमला किया जिससे उसके सिर में 20 टांके लगे हैं।

मंगलवार को 28 वर्षीय छात्र पर उस समय हमला हुआ जब केलर प्लेंस ट्रेन स्टेशन के पास एक बस से उतरा। छात्र का नाम पता नहीं चल पाया है। एज समाचारपत्र में आई खबर के अनुसार मेलबर्न के उत्तर पश्चिम में बिना उकसावे के किए गये इस हमले में छात्र के सिर पर 20 टांके आए हैं।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति 29 सितंबर को रात सवा बारह बजे बस से उतरा और वह जब पावर स्ट्रीट की ओर जा रहा था उसी दौरान दो लोग उसके पास आये।

पुलिस ने बताया कि उन दोनों व्यक्तियों ने उससे सिगरेट मांगी। छात्र ने दोनों को एक-एक सिगरेट दी। जब वह मुड़कर जाने लगा तो उन दोनों लोगों ने लकड़ी की छड़ी या बेसबाल के बल्ले से उसके सिर पर कम से कम छह बार प्रहार किया।

अखबार में पुलिस के हवाले से कहा गया कि वह अचेत होकर गिर गया और हमलावर उसका पीठ पर लटकाने वाला झोला लेकर चले गये। आस्ट्रेलिया में जून से अगस्त के दौरान करीब 30 भारतीय छात्रों पर हमले हो चुके हैं। पिछले महीने खेल के दौरान 70 युवाओं ने तीन भारतीयों को नृशंस रूप से मारा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलिया में फिर हुआ भारतीय छात्र पर हमला