DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल रूम में गिरे थे सचिन, गाल पर चोट

होटल रूम में गिरे थे सचिन, गाल पर चोट

स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर चैंपियंस ट्राफी के दौरान जोहांसबर्ग के होटल में गिरने के कारण गाल पर चोट लगने के बाद शुक्रवार को स्वदेश लौटे। वैसे भी, भारत चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो चुका है।

दूषित भोजन करने से संक्रमण के शिकार तेंदुलकर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी में भारत का आखिरी मैच नहीं खेला था। वह हरफनमौला यूसुफ पठान, अभिषेक नायर, टीम मैनेजर अनुराग ठाकुर, फिजियो नितिन पटेल और मालिशिए रमेश माने के साथ शुक्रवार को लौट आए।

तेंदुलकर की बायीं आंख में सूजन थी। वह और बाकी खिलाड़ी छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से मीडिया से कन्नी काटकर बाहर निकल गए। तेंदुलकर जोहांसबर्ग में होटल में गिर गए थे जिससे उनके गाल पर कट लग गया है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हुए भारत के मैच के बाद उनके पेट में संक्रमण हो गया था। वह होटल में मुंह के बल गिर गए और भाग्यशाली रहे कि उनकी नाक नहीं टूटी। गिरने से हालांकि उनके गाल पर कट का निशान पड़ गया और नाक पर भी काला धब्बा बन गया है।

इस घटना के बारे में टीम प्रबंधन ने कोई जानकारी नहीं दी लेकिन मीडिया रिपोर्ट में तेंदुलकर के हवाले से कहा गया कि सेंचुरियन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच रद्द होने के बाद उन्होंने स्टेडियम में कुछ खा लिया था जिससे उनके पेट में संक्रमण हो गया।

लौटने के बाद तेंदुलकर और नायर मुंबई अपने अपने घर चले गए जबकि यूसुफ ने वडोदरा की फ्लाइट ली। सूत्रों के अनुसार भारतीय टीम के बाकी सदस्य बाद में लौटेंगे। भारत चैंपियंस ट्राफी में लीग चरण से ही बाहर हो गया है। अब उसे आस्ट्रेलिया के खिलाफ 25 अक्तूबर से सात वनडे मैचों की सीरीज खेलना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होटल रूम में गिरे थे सचिन, गाल पर चोट