DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माओवादी हमले में मारे गए ग्रामीणों की पहचान

बिहार में खगडिया जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के अमोसी गांव में माओवादियों की गोलीबारी में मारे गए ग्रामीणों की पहचान कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त सूची के अनुसार 15 मृतक जिले के इचरूआ गांव के हैं जबकि एक चैनपुरा खुर्द गांव का निवासी है। माओवादी जिस ग्रामीण को अपने साथ उठा कर ले गए हैं उसकी अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है।

सूची के अनुसार मृतकों में इचरूआ गांव के रंजीत कुमार (32), संजीत कुमार (30), चंदन सिंह (13), गौतम सिंह उर्फ गुड्डू (24), राम सिंह (25), सुनील कुमार (18), दुनई लाल सिंह (29), राम शरण सिंह (45) मिथिलेश सिंह (28), रोहित कुमार (25), फकरून सिंह (18), रंजन कुमार (19), दिवाना कुमार (18), राजा कुमार (18) और फुच्ची लाल (19) शामिल हैं। वहीं भुटकू सिंह (18) की पहचान चैनपुरा खुर्द गांव निवासी के रूप में की गई है। कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच घटनास्थल पर ही मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

इस बीच पुलिस महानिरीक्षक (भागलपुर प्रक्षेत्र) ए.आर.किन्नी और पुलिस उप महानिरीक्षक (भागलपुर प्रक्षेत्र) अमित कुमार के नेतृत्व में माओवादियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस इस सिलसिले में कुल 10 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माओवादी हमले में मारे गए ग्रामीणों की पहचान