DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिग बी और किंग खान के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

बिग बी और किंग खान के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

बिग बी और किंग खान के बीच तगड़ा मुकाबला होने जा रहा है । दोनों दिग्गज एक ही समय में लेकिन अलग अलग जगहों पर एक दूसरे के सामने होंगे और टीआरपी इस बात का फैसला करेगी कि किसने किसको पटखनी दी । कलर्स चैनल पर चार अक्तूबर से बिग बॉस 3 की शुरूआत होगी, जिसमें पॉप फिलॉस्फर के तौर पर अमिताभ दिखाई देंगे। वहीं इसी दिन स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले चैट शो तेरे मेरे बीच में में शाहरूख खान शिरकत करेंगे। दोनों ही शो का प्रसारण रात्रि नौ बजे से होगा।

टीआरपी को लेकर कलर्स और स्टार प्लस की स्पर्धा काफी समय से चल रही है। बिग बॉस 3 के जरिये कलर्स अव्वल बने रहना चाहता है। दूसरी तरफ स्टार प्लस पर फराह खान के चैट शो तेरे मेरे बीच में ने भी चैनल की टीआरपी में थोड़ा इजाफा कराया है।

हालांकि बिग बी के मुकाबले किंग खान के आने को स्टार प्लस के सूत्र इत्तेफाक ही मानते हैं। दरअसल इस सीजन में तेरे मेरे बीच में का यह आखिरी एपिसोड है, जिसमें फराह ने पहले से ही अपने दोस्त शाहरूखको लाने की योजना बना रखी थी। स्टार के सूत्रों के अनुसार, फराह खान ने पहले ही योजना बना ली थी कि शो की शुरूआत सलमान खान से करेंगी और इसके आखिरी एपिसोड में अपने दोस्त शाहरूखको लाएंगी।

हालांकि स्टार प्लस के सूत्रों ने यह भी माना कि दर्शकों के लिहाज से यह तथ्य रोचक हो सकता है कि दो अलग अलग चैनलों पर एक ही समय, एक ही दिन दो बड़े स्टार दिखायी देंगे। कलर्स के सीईओ राजेश कामत टीआरपी की प्रतिस्पर्धा के सवाल पर कहते हैं, रात नौ से 10 बजे के स्लॉट में हमारा चैनल पिछले कुछ समय में आगे बढ़ा है। हम इसे जारी रखना चाहते हैं और बिग बॉस़3 की मदद से अन्य किसी चैनल से टीआरपी के अंतर को बढ़ाना चाहते हैं।उन्होंने कहा, हमारे सामने इस समय चैनल की टीआरपी को बढ़ाये रखने की चुनौती है। बिग बॉस के दूसरे संस्करण की सफलता के बाद तीसरे सीजन के लिये हमने सोचा कि क्यों न बॉलीवुड के वास्तविक बिग बॉस को लाया जाये।

कुल मिलाकर टीआरपी की दौड़ में स्टार प्लस को कलर्स के बिग बॉस3 से भी चुनौती मिलना तय है। फिलहाल तो स्टार प्लस अपने प्रतिद्वंद्वी कलर्स के पहले एपिसोड की टीआरपी को ही थोड़ी बहुत चुनौती दे सकता है।इस बीच तेरे मेरे बीच में के इस एपिसोड में शाहरूखयुवाओं को संदेश देते दिखेंगे कि अपनी पत्नी का कहना हमेशा मानना चाहिए। हंसी खुशी के माहौल में फराह से बातचीत करते हुए शाहरूखयह भी स्वीकाते देखे जाएंगे कि वह जोरू के गुलाम हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिग बी और किंग खान के बीच होगा तगड़ा मुकाबला