DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले से कहीं बड़ा होगा बिग बॉस 3

पहले से कहीं बड़ा होगा बिग बॉस 3

कई दिनों पहले से ही चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन दिल्ली आने वाले हैं। यह उनकी रुटीन विजिट नहीं, बल्कि कलर्स पर 4 अक्तूबर से प्रसारित होने जा रहे ‘बिग बॉस 3’ को लेकर उनकी प्रेस वार्ता थी। इससे पहले टीवी पर ‘बिग बॉस 3’ का म्यूजिक वीडियो जा किया जा चुका था।

इस वीडियो में उनकी बॉडी लैंग्वेज उनके पुराने दिनों की याद ताज कराती दिखती है। तो इस बार बिग बी के झोले से क्या निकलेगा, कुछ इसी तरह की उत्सुकताओं के साथ जब अमिताभ मंच पर नीले रंग की रौशनी के बीच अवतरित से हुए तो उन्हें बस सैकड़ों कैमरे की फ्लैश लाइट्स के माध्यम से ही देखा ज सकता था। एक बड़े सफेद सोफे के कोने पर अमिताभ अपने ही स्टाइल में बैठे थे।

हाजिर जवाबी में माहिर बिग बी ने एक के बाद ‘बिग बॉस 3’ से संबंधित सवालों के जवाब देने शुरु किये। बकौल अमिताभ बच्चन ‘मेरा यह पॉप फिलॉस्फर वाला किरदार शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों और दर्शकों के बीच की दूरियां खत्म करेगा।’ अमिताभ बच्चन का औरा उनके जने के बाद भी उनकी मौजूदगी का अहसास करा रहा था। कलर्स के सीईओ राजेश कामत के अनुसार शो में अमिताभ बच्चन के आने से इसकी लोकप्रियता में काफी वृद्धि की संभावना है। उनका मानना है कि हो सकता है कि इस बार यह शो रेटिंग के जरिये लोकप्रियता की उन तमाम ऊंचाइयों को छू लेगा, जहां अभी तक कोई शो नहीं पहुंच पाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले से कहीं बड़ा होगा बिग बॉस 3