DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं अपनी जिंदगी को सार्वजनिक नहीं करना चाहती : गुल पनाग

मैं अपनी जिंदगी को सार्वजनिक नहीं करना चाहती : गुल पनाग

सुना है कि आजकल ट्विटर पर आपका ज्यादा समय व्यतीत होता है?
अपने विचार व्यक्त करने का यह अच्छा मंच है। बिना किसी एजेंडा के यहां आप अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। मैं दूसरों से बिना इस भय के बात कर सकती हूं कि मेरे विचार कोई ले उड़ेगा या किसी और के विचार पढ़ कर मेरे विचार हल्के हो जाएंगे।

और ये भी सुना है कि इससे आपको प्रियंका चोपड़ा से अच्छे संबंध बनाए रखने में भी मदद मिल रही है?
वैसे तो इस तरह का कोई संबंध नहीं है। हम पहले भी अच्छे दोस्त थे और जिस सेंस में आप संबंधों या दोस्तों की बात कर रहे हैं, उस तरह के मेरे 17 हजार से भी अधिक दोस्त हैं।

फिल्मों में आप किस तरह से व्यस्त रहती हैं?
इस समय मेरे पास चार फिल्में हैं, जो पोस्ट प्रोडक्शन की स्टेज पर हैं। इनमें रामगोपाल वर्मा की ‘रण’ है और रणबीर कपूर तथा पूरब कोहली के साथ ‘रेक्टेंगुलर लव स्टोरी’ है। इसके अलावा ‘हैलो डार्लिग’ तथा एक फिल्म प्रकाश झा की भी है।

‘रण’ में आपकी क्या भूमिका है?
यह मीडिया पर बनी एक निगेटिव फिल्म है। इसमें मीडिया, उद्योग जगत और राजनीति के आंतरिक संबंध दर्शाए गये हैं। इस फिल्म में मैं रितेश देशमुख की आदर्श पत्नी की भूमिका निभा रही हूं।

पर आजकल आप टीवी पर दिखाई नहीं दे रहीं?
डांस शोज के मेरे पास कई ऑफर आये थे। इसके अलावा ‘बिग बॉस’ और ‘फियर फैक्टर’ के ऑफर भी मेरे पास थे, लेकिन सिर्फ पैसों के लिए मैं रियलिटी शोज नहीं कर सकती, क्योंकि मैं अपनी जिंदगी के कुछ हिस्सों को सार्वजनिक नहीं करना चाहती।

इसका मतलब यह है कि हम आपको टीवी पर किसी रियलिटी शो में कभी नहीं देख सकेंगे?
मुझे टीवी से परहेज नहीं है, लेकिन अब मैं रियलिटी शोज नहीं कर सकती और न ही इस तरह के शोज देख सकती हूं। मुझे आश्चर्य है कि ऐसे शोज बंद क्यों नहीं हो जाते। विदेशों में ऐसे शोज का क्रेज खत्म हो रहा है।

इसका मतलब यह है कि हाल ही में आपने कोई रियलिटी शो नहीं देखा?
नहीं ऐसा नहीं है, मैंने राखी का स्वयंवर देखा था।

टीवी पर आपको सबसे ज्यादा किस तरह के शोज पसंद आते हैं?
किसी भी तरह के नहीं। मुझे स्पोर्ट्स पसंद है। कभी-कभी स्पोट्स के शोज देख लेती हूं और बाद में उन्हें देखने के लिए रिकॉर्ड भी कर लेती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं अपनी जिंदगी को सार्वजनिक नहीं करना चाहती : गुल पनाग