DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लुटेरों का आतंक: इंजीनियर और ऑटो चालक से लूटपाट

लुटेरों ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए एक इंजीनियर को लिफ्ट देकर शराब पिलाई और उससे नकदी, लैपटॉप, मोबाइल व अन्य सामान लूटकर सूनसान स्थान पर फेंककर फरार हो गए। वहीं दूसरी ओर बदमाश चाकू की नोक पर एक टैम्पो लूट ले गए। पुलिस ने मामला चोरी में दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया है।

पहली घटना- मालवीयनगर, हौजरानी, दिल्ली निवासी मोहत्सम सेक्टर 8 एचसीएल में टेक्नीकल ट्रेनर के पद पर कार्यरत हैं। बीती रात करीब 10 बजे वह घर जाने के लिए सेक्टर 20 बिजलीघर के पास खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी एक इंडिका कार उनके सामने आकर रूकी और दिल्ली की ओर चलने के लिए पूछा। इस पर वह कार में बैठ गए। कार में चार अन्य बदमाश पहले से ही बैठे थे। बदमाशों ने उन्हें रास्ते में जबरन शराब पिलाई और लूटपाट करने लगे।

मोहत्सम ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई करके उनसे नकदी, लैपटॉप, दो मोबाइल, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड व अन्य सामान लूटने के बाद सूनसान स्थान पर फेंककर फरार हो गए। पीड़ित इंजीनियर की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरी घटना- सिखेड़ा, गाजियाबाद निवासी आरिफ एक सप्ताह पहले ही नया टैम्पो खरीदा था। मंगलवार को वह आनंद विहार से सवारी लेकर सेक्टर 62 आया हुआ था। वह इंडियन ऑयल अपार्टमेंट के पास रात के करीब पौने ग्यारह बजे सवारी उतारकर उनसे पैसे ले रहा था कि पैदल टहलते हुए दो बदमाश पहुंचे। आरिफ जब तक कुछ समझ पाता बदमाशों ने चाकू की नोक पर उससे लूटपाट करने लगे।

विरोध करने कर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की और जान से मारने की धमकी देते हुए टेम्पो लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने जब घटना की जानकारी कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस को दी तो पुलिस ने लूट की घटना को चोरी में दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लुटेरों का आतंक: इंजीनियर और ऑटो चालक से लूटपाट