DA Image
25 मई, 2020|4:58|IST

अगली स्टोरी

रास्ते के विवाद में कपड़ा व्यापारी को मारी गोली हालत गंभीर

रास्ते को लेकर चल रहे विवाद में मोदीनगर क्षेत्र में गुरूवार को बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया। पीठ में गोली लगने पर व्यापारी मेडीकल स्टोर में घुस गया। तब जाकर उसकी जान बची। लोगों ने उन्हें पास के जीवन नर्सिग होम में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक व्यापारी का उसके शोरूम के ऊपर पर वाले दुकान मालिक से विवाद चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोदीनगर गुरूनानक पुरा के रहने वाले बिजेंद्र गुप्ता (50) की खुशबु गारमेंटस के नाम से हाइवे पर टीआरएम पब्लिक स्कूल के पास शोरूम है। करीब डेढ़ साल पहले उन्होंने अपने शोरूम के ऊपर दुकान बनाकर सीकरी कला के रहने वाले रामनिवास को बेच दी थी। उसके बाद से दोनों पक्षों के बीच जीना निकालने को लेकर विवाद चल रहा था। पहले भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों में समझौता करा दिया था। पिछले एक महीने से बिजेंद्र ने अपनी दुकान बंद की हुई थी। बृहस्पतिवार को उन्होंने दुकान खोली।

दोपहर करीब 11 बजे वह अपने बेटे अंकित को दुकान पर छोड़कर वापस आ रहे थे तो भगवानगज मंडी के गेट नंबर 2 पर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनकी पीठ में लगी। वह शोर मचाते हुए सड़क पार कर एक मेडीकल स्टोर में जान बचाने के लिए घुस गए। लोगों ने उन्हें पास स्थित नर्सिग होम में भर्ती कराया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। एसपी देहात ने बताया कि बिजेंद्र के बेटे अंकित की ओर से अभी तहरीर दी जानी है। उसी के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:रास्ते के विवाद में कपड़ा व्यापारी को मारी गोली