DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस चौकी से पिस्टल लूटने वालों का सुराग नहीं

लोनी में पुलिस की पिटाई से मौत के बाद तोड़फोड़ कर दरोगा की पिस्टल लूटने के आरोप में चौदह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस घटना में शामिल किसी भी आरोपी का पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। वहीं पुलिस की पिटाई से मारे गए दीप मोहम्मद को गुरुवार सुबह गमगीन माहौल में सुपुर्दे खाक किया गया। बवाल की आशंका को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था।

बुधवार को अशोक विहार कालोनी निवासी दीन मोहम्मद की पुलिस की पिटाई से मौत के बाद हजारों लोगों ने दिल्ली सहारपुर मार्ग पर जाम लगा दिया था। आक्रोशित लोगों ने पुश्ता पुलिस चौकी पहुंचकर वहां पर खड़े वाहनों में लाठी डंडो व सरियों से जमकर तोड़फोड़ की थी। इस दौरान लोग चौकी प्रभारी आरपी सिंह की अलमारी से पिस्टल व अन्य सामान भी लूटकर ले गए थे।

पुश्ता पुलिस चौकी पर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने मृतक के पिता नूर बंदे, मेहरबान, नौशाद, वसीम, टिल्लू, नौशाद, शकील, इकबाल खन्ना, इमरान, बाबू खां, अफसर व अख्तर को नामजद सहित तीन सौ अज्ञात लोगों के विरुद्ध एक साथ मिलकर पुलिस चौकी में तोड़फोड़ करने, पिस्टल व कीमती सामान लूटना, सरकारी कार्य में बाधा डालने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी अखिल कुमार ने बताया कि  किसी भी उपद्रवी को बक्शा नहीं जाएगा। पिस्टल लूटने पर वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस चौकी से पिस्टल लूटने वालों का सुराग नहीं