फोटो गैलरी

Hindi Newsबुजुर्ग महिला की पिटाई कर नौकर ने उड़ाए लाखों

बुजुर्ग महिला की पिटाई कर नौकर ने उड़ाए लाखों

शहर के एक फैक्ट्री मालिक की बुजुर्ग पत्नी को बंधक बनाकर नेपाली नौकर व उसके दो साथियों ने चार लाख रुपये नकद और छह लाख रुपये के जेवरात लूट लिए। इस दौरान महिला की पिटाई की गई। यहां तक कि गला दबाकर जान...

बुजुर्ग महिला की पिटाई कर नौकर ने उड़ाए लाखों
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Oct 2009 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक फैक्ट्री मालिक की बुजुर्ग पत्नी को बंधक बनाकर नेपाली नौकर व उसके दो साथियों ने चार लाख रुपये नकद और छह लाख रुपये के जेवरात लूट लिए। इस दौरान महिला की पिटाई की गई। यहां तक कि गला दबाकर जान से मारने की भी कोशिश की गई। बदमाश उनके हाथ-पैर भी बांध गए। फैक्ट्री मालिक ने दो दिन पहले ही नौकर को एक प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए नौकरी पर रखा था। लूट-पाट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

काफी छानबीन के बावजूद उनका कोई सुराग नहीं लगा। उधर, बुजुर्ग महिला गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में दाखिल कराई गई हैं। सेंट्रल थाना क्षेत्र के सेक्टर-17 के मकान नंबर 981 में प्रेमसिंह सचदेवा(65) अपनी पत्नी सतवंत कौर के साथ रहते हैं। उनकी डबुआ पाली रोड पर लूना इंटरप्राइजेज नाम से एक फैक्ट्री है। हाल में पत्नी के घुटनों का ऑपरेशन हुआ था। इसके लिए उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक घरैलू नौकर रखा गया था। एनएच-5 के प्लेसमेंट एजेंसी संचालक राधेश्याम ने उनके यहां 28 सितंबर को एक नेपाली नौकर रामू(22) को नौकरी पर रखवाया था।
  
प्रेम सिंह का कहना है कि बुधवार को करीब तीन बजे अपनी पत्नी और नौकर को घर पर छोड़कर वह फैक्ट्री चले गए। उसके बाद रामू ने अपने दो अन्य साथियों को घर पर बुला लिया। तीनों उनकी पत्नी के कमरे में घुस गए। दो ने उनके हांथ-पैर जकड़ दिए। उसके बाद रामू ने पोछे के कपड़े में फिनायल डालकर मुंह दबा दिया। जिससे वह बेहोश हो गईं। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। गला दबाने का भी प्रयास किया गया।

बेहोश होने के बाद बदमाशों ने उनके हाथ-पैर बांध दिए। फिर कमरे में रखी अलमारियों के दस लाकरों को तोड़कर उसमें रखे करीब चार लाख रुपये नगद व छह लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए। शाम करीब साढ़े पांच बजे महिला को होश आने पर उन्होंने इसकी सूचना पति को दी। फिर पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित किया गया। एसएचओ सेंट्रल का कहना है कि प्रेम सिंह की शिकायत पर रामू व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश शुरु कर दी गई है। सतवंत फिलहाल सेक्टर-8 के सवरेदय अस्पताल के आईसीयू में रखी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें