DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरों का जीवन बचाने को किया रक्तदान

 गुरुवार को राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय नई टिहरी में राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र-छात्रओं ने वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डाक् डीपीएस भंडारी व कार्यक्रम अधिकारी डाक् पीके सिंह के नेतृत्व में महाविद्यालय प्रांगण में एकत्रित होकर रक्तदान महादान नारें के साथ रैली निकाली।

रैली पोस्ट आफिस चौराहे से होते हुए शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होकर दुर्गा मंदिर एंव संयुक्त चिकित्सालय बौराड़ी से होते महाविद्यालय प्रागंण में पहुंची उसके पश्चात सैन्य विज्ञान विभाग के बहुद्देशीय हाल में छात्र-छात्रओं को रक्तदान के संबंध में जानकारी दी गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डा अशोक कुमार ने की जबकि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिप्टी सीएमओ डाक् एमएस रावत ने की कार्यक्रम में मंच का संचालन डाक् पीके सिंह ने किया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला समन्वयक डाक् एके सिंह, जन्तु विज्ञान विभाग के विभागध्यक्ष डाक्बीपी सेमवाल ने विचार व्यक्त किए।

कार्यशाला में मुख्य अतिथि डा एमएस रावत डिप्टी सीएमओ ने कहा कि रक्त दान जब भी मौका मिले स्वइच्छा से करना चाहिए। महाविद्यालय के प्राचार्य डाक् अशोक कुमार ने कहा कि रक्तदान करने से किसी को कोई कमजोरी नहीं आती है।रक्तदान महादान कार्यशाला में कार्यक्रम अधिकारी डाक् डीपीएल भंडारी ने मुख्य अतिथि सहित सभी का धन्यवाद किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरों का जीवन बचाने को किया रक्तदान