DA Image
25 मई, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

आजमगढ़ में कोटेदार की गोली मारकर हत्या

इस थाना क्षेत्र के महराजगंज-बिलरियागंज मार्ग पर गुरुवार को मोलनापुर गांव के पास तीन बदमाशों ने अम्बेडकरनगर जिला निवासी एक कोटेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वह पत्नी के साथ बाइक से अपनी ससुराल मऊ जा रहा था। बदमाशों ने कोटेदार की पत्नी के गले से चांदी-सोने की दो चेन भी छीन ले गये। इस मामले में बिलरियागंज थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

अम्बेडकर नगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के तरौना गांव निवासी रामकिशुन सिंह (40) गांव में सरकारी राशन की दुकान चलाता था। गुरुवार को रामकिशुन अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी कौशिल्या देवी के साथ मऊ की सिया बस्ती स्थित अपनी ससुराल जा रहा था। दोपहर में लगभग साढ़े बारह बजे महराजगंज-बिलरियागंज मार्ग पर मोलनापुर गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोका और उस पर फायर झोंक दिया।

गोली लगते ही रामकिशुन जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाशों ने कौशिल्या के गले से एक सोने व एक चांदी की चेन छीन ली और भाग गये। खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सर्वेश राना, क्षेत्रधिकारी सगड़ी एपी मिश्र तथा बिलरियागंज के एसओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और रामकिशुन को जिला अस्पताल भेजवाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उसकी पत्नी हत्या का कोई कारण नहीं बता सकी। एएसपी ने बताया कि हत्या के पीछे कोटेदारी का विवाद सामने आ रहा है वैसे पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी छानबीन कर रही है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:आजमगढ़ में कोटेदार की गोली मारकर हत्या