DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोपितों की रिमांड के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र

इलाहाबाद टीजीटी प्रकरण में गुरुवार को विवेचक आशुतोष मिश्र ने कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर तीन आरोपितों को रिमांड पर पुलिस कस्टडी में देने का अनुरोध किया। प्रभारी विशेष न्यायाधीश (भ्रष्टाचार निवारण) राम अचल यादव की अदालत ने आरोपितों संतोष सिंह, समीर कुमार सिंह, राघवेन्द्र सिंह को 3 अक्टूबर को तलब करते हुए सुनवाई की अगली तिथि तय कर दी है।

गौरतलब है कि बीते 22 सितम्बर को टीजीटी मामले में इलाहाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम ने आरोपितों को गिरफ्तार कर वाराणसी के न्यायालय में पेश किया था। अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। इस मामले के विवेचक आशुतोष मिश्र ने गुरुवार को एडीजीसी रामेश्वर सिंह के माध्यम से न्यायालय में इस आशय का प्रार्थनापत्र दिया कि आरोपितों ने बयान में अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है।

अपराध में प्रयुक्त सामग्री, मोबाइल, अवैध तरीके से धन इकठ्ठा करने तथा परीक्षा संबंधी माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड एवं रेलवे भर्ती बोर्ड संबंधी प्रश्नपत्र, उत्तर प्रपत्र एवं अन्य महत्वपूर्ण अभिलेख बरामद कराने की बात कही है। लेकिन इसके लिए आरोपितों को पुलिस कस्टडी में लिया जाना जरूरी है। प्रार्थना पर सुनवाई करते हुए अदालत ने अगली सुनवाई 3 अक्टूबर निर्धारित कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोपितों की रिमांड के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र