DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद सुभाष पर कसा कानूनी शिकंजा

सांसद सुभाष यादव पर कानूनी शिकंजा कसता नजर आ रहा है। सांसद द्वारा लाइन बाजार की महिला अहमदी खातून को कथित रूप से पीटे जाने के मामले में मीरंगज थाने में सांसद सहित चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष  चतुर्वेदी सुधीर कुमार ने बताया कि धारा 323, 354, 504,341,34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शांति व्यवस्था को लेकर हथुआ बीडीओ राहुल ने घटनास्थल का दौरा किया। प्रशासन के द्वारा उक्त विवादित जमीन पर चल रहे कार्य को रोक दिया गया है। डीएसपी जितेन्द्र मिश्र ने कहा कि जांच के बाद उचित कार्रवाई निश्चित रूप से की जाएगी। बुधवार की शाम अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में इलाज कराने आई पीड़िता ने बताया कि सांसद द्वारा उसके हिस्से की जमीन पर जबरन कब्जा जमाया जा रहा था। जिसका विरोध करने पर सांसद द्वारा सरेआम उसकी पिटाई की गई।

उधर सांसद सुभाष यादव ने बताया कि विरोधियों द्वारा साजिश के तहत उनकी छबि को धूमिल करने के लिए उक्त महिला से झूठा केस करवाया गया है। उन्होंने कहा कि जिस जमीन के बारे में वह कह रही है वह जमीन उसके परिवार के सदस्य द्वारा उन्हें लिख दी गई है। वह किसी के बहकावे में आकर गलत कांड दर्ज करवाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सांसद सुभाष पर कसा कानूनी शिकंजा