DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाइना ओपन से वापसी करेंगे नडाल

चाइना ओपन से वापसी करेंगे नडाल

पेट दर्द की समस्या से उबर चुके दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल अगले सप्ताह चाइना ओपन में टेनिस कोर्ट पर वापसी करेंगे।

नडाल की आधिकारिक वेबवाइट पर जारी एक बयान में कहा गया है कि नडाल अगले सप्ताह कोर्ट पर वापसी करेंगे। उनके स्वास्थ्य की गहन जांच करने के बाद यह पाया गया कि वह चाइना ओपन में खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। 66 लाख डालर इनामी राशि वाले चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट में महिलाओं के क्वालीफाइंग मुकाबले शुक्रवार से शुरू होंगे। स्थानीय ओलंपिक टेनिस सेंटर के हार्ड कोर्ट पर यह पिछले वर्ष ओलंपिक के बाद पहला बड़ा टूर्नामेंट है। ओलंपिक में नडाल ने पुरुष एकल का स्वर्ण पदक जीता था।

नडाल को वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के दौरान पेट दर्द की समस्या से दोचार होना पड़ा था और वह सेमीफाइनल में अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो से हार गए थे। पेट दर्द के कारण वह दो सप्ताह कोर्ट से बाहर रहे।

बयान के मुताबिक नडाल सत्र की समाप्ति से पहले शंघाई और पेरिस मास्टर्स तथा लंदन में इस सत्र की अंतिम चैंपियनशिप में खेलने के इच्छुक हैं। साथ ही वह चेक गणराज्य के खिलाफ डेविस कप फाइनल में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चाइना ओपन से वापसी करेंगे नडाल