DA Image
6 अप्रैल, 2020|2:16|IST

अगली स्टोरी

अकरम ने धोनी की कप्तानी पर उठाए सवाल

अकरम ने धोनी की कप्तानी पर उठाए सवाल

 भारत के चैंपियंस ट्रॉफी से जल्द बाहर होने से निराश पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने उदासीन कप्तानी के लिए महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है।
    
अकरम ने कहा कि मुझे लगता है इस टूर्नामेंट में भारतीयों की बॉडी लेंग्वेज बिलकुल भी अच्छी नहीं थी। मुझे याद है जब हरभजन सिंह गेंदबाजी के लिए आया और विकेट के पीछे रन गंवाने लगा। अगर मैं धोनी की जगह होता तो मैं उससे कहता कि अगर तुम्हारी गेंद पर कवर्स पर रन बनते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन इस लाइन पर गेंदबाजी मत करो।

बुधवार को वेस्टइंडीज पर सात विकेट की जीत के बावजूद आठ देशों के टूर्नामेंट में भारत का अभियान उसी समय खत्म हो गया था, जब ग्रुप-ए के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दो विकेट से हराया।

भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन से निराश अकरम ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज इमरान खान का उदाहरण दिया और याद किया कि मुश्किल समय में वह कैसे तेज गेंदबाजों को गुर देते थे। उन्होंने कहा कि मैंने भारत के तेज गेंदबाजों के साथ यह होते हुए कई बार देखा है। शुरूआत में वे सभी (मुनाफ पटेल, आरपी सिंह, इरफान पठान और ईशांत शर्मा) 140 किमी से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करते थे, लेकिन एक साल के अंदर ही उनकी गति 120 और 130 किमी के आसपास गिर गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:अकरम ने धोनी की कप्तानी पर उठाए सवाल