DA Image
26 मई, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

लिटिल चैंप्स में लाली का जलवा

लिटिल चैंप्स में लाली का जलवा

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ की लाली ने अब तक लाखों दिलों को चुराया है,  जब उन्होंने लिटिल चैंप्स में हिस्सा लिया तो मंच पर धमाका कर दिया। प्रसिद्ध भोजपुरी नायक तथा गायक मनोज तिवारी और लाली ने मिल कर पिछले दिनों लोकगीतों पर अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में जहां लाली ने लड़कियों की टीम की हौसला अफजाई की, वहीं मनोज तिवारी ने लड़कों का हौसला बढ़ाया।

लाली यानी रतन राजपूत ने बार-बार स्टेज पर आकर लड़कियों का जोश बढ़ाया। लड़कों और लड़कियों के बीच होने वाली यह जंग तब और बढ़ गई, जब मनोज और लाली अपने सिरों पर मटकी रख कर मंच पर कूद पड़े। इस कार्यक्रम में दर्शक ‘चलत मुसाफिर..’, ‘केसरिया और मोरनी बाग में..’ जैसे लोकगीतों पर झूम उठे। अफशा पूर्व मिस इंडिया तथा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से पहले ही कैटवॉक सीख चुकी हैं।

लिटिल चैंप्स के सेट पर  इमरान हाशमी और सोहा अली खान भी दिखे। इस कार्यक्रम में जहां बच्चों ने इमरान को उनके पुराने गीत ‘जरा-सी दिल में दे जगह तू.., अलविदा-अलविदा.., और माही-माही..’ समर्पित किए, वहीं कोलकाता की चुलबुली गायिका श्रेयसी ने मंच पर पहली बार ‘टायटेनिक’ का अंग्रेजी गीत ‘माई हार्ट विल गो ऑन’ गाकर दर्शकों, निर्णायकों, सिलेब्रिटी गेस्ट और प्रतिभागियों व लिटिल चैंप्स की पूरी टीम को मंत्रमुग्ध किया। अफशा ने मिस यूनिवर्स बनने पर टपोरी भाषा में अपना पहला भाषण पढ़ा तो सोहा अली ने उसे अच्छी भाषा में रूपांतरित कर सुनाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:लिटिल चैंप्स में लाली का जलवा