DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी और बेटी की हत्या कर जहर पीया

महिपालपुर एक्सटेंशन में एक व्यक्ति ने पहले गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपनी बेटी को जहर देने के बाद खुद जहर पीकर खुदकुशी कर ली। घटना में अरविंद (35), उसकी पत्नी ममता (31) और बेटी अभिषि (11) की मौत हो गई। पुलिस को मौके से एक स्युसाइड नोट मिला है।

इसमें अरविंद ने लिखा है कि ‘ हमने  खुदकुशी करने का फैसला किया है आप हमारी भावनाओं को नहीं समझोगे’। जांच में पता चला है कि एक साल पहले अरविंद की नौकरी चली गई थी। इस कारण से परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी।

पुलिस के अनुसार अरविंद महिपालपुर एक्सटेंशन की गली नंबर-6 में अपने निर्माणाधीन मकान के बेसमेंट में रहता था। मुज्जफरपुर स्थित मायके से उसकी पत्नी ममता दो माह बाद सोमवार को ही लौटी थी। जयपुर के होस्टल में रहकर पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बेटी अभिषि भी मंगलवार को अपने घर आई थी। मंगलवार की रात अरविंद ने अपने घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा दिया था।

देर रात उसने अपनी पत्नी व बेटी को सल्फास को गोलियां खिला दी। इसके बाद उसने खुद भी सल्फास की गोलियां खा ली। उसने ममता का गला भी दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। शोर सुनकर पड़ोस में रहने के लोग उसके घर की तरफ दौड़े। दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस घर में घुसी तो महिला व उसकी बेटी की मौत हो चुकी थी। अरविंद को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस को घर के अंदर से जहर की शीशी मिली है। पुलिस ने आर्थिक तंगी के चलते अरविंद द्वारा यह कदम उठाने की आशंका जताई है।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्नी और बेटी की हत्या कर जहर पीया