DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिशन सेमीफाइनल के लिए उतरेगा श्रीलंका

मिशन सेमीफाइनल के लिए उतरेगा श्रीलंका

चैंपियंस ट्राफी के पहले ही मैच में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही दक्षिण अफ्रीकी टीम पर शानदार जीत दर्ज करने वाली श्रीलंकाई टीम शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपना दूसरा लीग मैच में भी फतह हासिल कर सेमीफाइनल की सीट पक्की करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

श्रीलंकाई टीम ने जिस तरह से पहले मैच में प्रदर्शन किया है उससे उसका इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पलडा़ भारी ही दिखाई दे रहा है। कप्तान कुमार संगकारा ने पहले मैच में जीत के बाद कहा था कि उनकी टीम का इस टूर्नामेंट में मुख्य लक्ष्य अंतिम चार में जगह बनाना है। मतलब साफ है कि श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैच में किसी ढि़लाई के मूड़ में नहीं होगी।

संगकारा की सेना के सभी सिपाही अभी गजब के फार्म में है। पहले मैच में तिलकरत्ने दिलशान ने धमाकेदार शतक ने इंग्लैंड की टीम को तो चौकन्ना जरूर कर दिया होगा। दिलशान इस समय अपने करिअर के श्रेष्ठ फार्म में चल रहे हैं। उनका बल्ला रन उगल रहा है। ऐसे में संगकारा चाहेंगे कि दिलशान इस अहम मैच में भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किए गए प्रदर्शन को दोहराएं। अगर दिलशान के बल्ला चला तो इंग्लैंड की शामत आ सकती है।

दूसरी तरफ सनत जयसूर्या, माहेला जयवर्धने, तिलन समरवीरा और खुद कप्तान संगकारा जैसे बल्लेबाज भी इंग्लैंड के लिए सिरदर्दी बन सकते हैं। हालांकि जयसूर्या अभी आउट आफ फार्म चल रहे हैं लेकिन उनका बल्ला अहम मैचों में गरजने के लिए विख्यात है। ऐसे में इंग्लैंड को न केवल दिलशान बल्कि जयसूर्या जैसे आक्रामक बल्लेबाज को रोकने की भी रणनीति बनानी होगी।

श्रीलंकाई टीम का मध्यक्रम भी शानदार है। पूर्व कप्तान जयवर्धने, संगकारा और समरवीरा पारी के मध्य ओवरों में भी तेजी से रन बनाने की कूवत रखते हैं। श्रीलंका के ये बल्लेबाज दुनिया के किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ने की क्षमता रखते हैं। यानी इंग्लैंड के लिए यहां भी मुसीबत कम होने वाली नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिशन सेमीफाइनल के लिए उतरेगा श्रीलंका