अब कोहली की फिटनेस पर उठे सवाल - अब कोहली की फिटनेस पर उठे सवाल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब कोहली की फिटनेस पर उठे सवाल

अब कोहली की फिटनेस पर उठे सवाल

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के चोटिल होने के बाद उनकी जगह टीम में शामिल किए गए विराट कोहली के भी पूरी तरह फिट न होने की खबर सामने आने से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के रवैये को लेकर सवाल उठ खड़े हुए हैं।

गंभीर श्रीलंका पहुंचने के अगले दिन ही बिना कोई मैच खेले चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे। बीसीसीआई ने आनन-फानन में उनकी जगह दिल्ली के युवा बल्लेबाज विराट को टीम में शामिल करने का ऐलान कर दिया। विराट तत्काल श्रीलंका पहुंच गए लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

इस बीच, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के सूत्रों ने यह खुलासा किया है कि विराट कंधे की चोट से उबरने के लिए यहां पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहे थे और उन्हें डाक्टरों ने सात-आठ सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी थी लेकिन बीसीसीआई ने एनसीए की सलाह को नामंजूर करते हुए विराट को गंभीर की जगह श्रीलंका भेजने का फरमान सुना दिया।
 
विराट दौरे पर अब तक कोई मैच नहीं खेले हैं लेकिन श्रीलंका के खिलाफ 139 रनों से मिली करारी हार के बाद आशा लगाई जा रही थी कि उन्हें खिताबी मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया जाएगा। मगर पूरी तरह फिट नहीं होने पाए विराट अगर खेलने उतरेंगें तो उनकी चोट और बिगड़ सकती है। इस अजीबोगरीब स्थिति के लिए बीसीसीआई के अदूरदर्शितापूर्ण रवैए को ही जिम्मेदार माना जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब कोहली की फिटनेस पर उठे सवाल