DA Image
16 जुलाई, 2020|5:51|IST

अगली स्टोरी

खूबसूरत काया के लिए..

खूबसूरत काया के लिए..

डांस करने के लिए फिटनेस जरूरी है, गीत गाने के लिए भी फिटनेस जरूरी है, खूबसूरत दिखने के लिए भी फिटनेस जरूरी है और जिंदगी को जिंदादिली से जीने के लिए भी फिटनेस जरूरी है। तात्पर्य यह है कि स्वस्थ तन-मन के बगैर आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी को बेहतर ढंग से जी पाना असंभव है। फिटनेस का यही राज बताते हैं तमाम फिटनेस सेंटर, जहां मेडिकल साइंस, एक्सरसाइज और व्यवस्थित लाइफस्टाइल के बेहतर तालमेल से फिट रहने का गुर सिखाया जाता है। 

पिछले दिनों दिल्ली और नोएडा में भी एक ऐसे ही इंटरनेशनल हेल्थ एंड वेलनेस क्लिनिक एच एंड जी को लॉन्च किया गया, जो अब तक पूर्वी भारत में ही केंद्रित था। मिली खबर के अनुसर, एच एंड जी के सेंटरों में फिटनेस से संबंधित तमाम सुविधाएं उपलब्ध होंगी, चाहे वह किसी भी तरह के दर्द का मामला हो, स्किन या हेयर ट्रीटमेंट हो, स्थायी मेकअप का मामला हो या अन्य कोई समस्या हो। 

लॉन्च के वक्त पेश किए गए गीत-संगीत, नृत्य और फैशन शो ने लोगों को तरोताजा कर दिया। मौके पर आकर्षण का केंद्र रहीं अभिनेत्री राइमा सेन, जिन्होंने अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा, ‘फिटनेस है तो जिंदगी में सब कुछ है।’

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:खूबसूरत काया के लिए..