जिन्ना गुणगान पर मिलेगी सजाः राजनाथ - जिन्ना गुणगान पर मिलेगी सजाः राजनाथ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिन्ना गुणगान पर मिलेगी सजाः राजनाथ

जिन्ना गुणगान पर मिलेगी सजाः राजनाथ

जसवंत सिंह के निष्कासन को जायज ठहराते हुए भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने रविवार को आगाह किया कि पार्टी मोहम्मद अली जिन्ना का पक्ष लेने वाले सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी जिनके सिद्धांतों के भाजपा विरोध में है।

राजनाथ सिंह ने कहा, अगर कोई हमारे देश के विभाजन और उसके बाद हुई सभी भयंकर घ्‍ाटनाओं के लिए जिम्मेदार मोहम्मद अली जिन्ना की प्रशंसा करने की हिम्मत करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में इस भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी के पाकिस्तान के संस्थापक के साथ विचाराधारा से जुड़े मतभेद हैं।

गौरतलब है कि पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की जिन्ना : इंडिया, इंडिपेंडेंस, पार्टिशन पुस्तक आने के बाद उन्हें पार्टी से हाल ही में निष्कासित कर दिया गया।

हरियाणा में 13 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राजनाथ सिंह ने राज्य और केंद्र की कांग्रेस सरकार पर कीमतों में बढ़ोत्तरी नियंत्रित करने में नाकाम रहने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब कभी केंद्र में कांग्रेस नीत सरकार बनती है तो जरूरी वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो जाती है। राजनाथ सिंह ने दावा किया कि राजग सरकार ने 1998 से 2004 के बीच अपने शासनकाल के दौरान कीमतों में बढ़ोत्तरी को रोका था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिन्ना गुणगान पर मिलेगी सजाः राजनाथ