DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरहत ने खुद को चयन के लिए उपलब्ध बताया

फरहत ने खुद को चयन के लिए उपलब्ध बताया

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमरान फरहत ने बागी इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) प्राप्त होने के बाद खुद को देश की ओर से खेलने के लिए उपलब्ध बताया है।


फरहत ने इस आशय का पत्र बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य संचालन अधिकारी वसीम बारी को सौंपा। बारी ने इस बारे में बताया कि फरहत खुद उनसे मिलने आए और आईसीएल से मिले एनओसी को उन्हें सौंपा। उन्होंने कहा कि फरहत के चयन को लेकर भी वही प्रक्रिया अपनाई जाएगी जो आईसीएल से नाता तोड़ने वाले अन्य खिलाड़ियों के साथ अपनाई गई है।

बारी ने कहा कि ऐसे मामलों का निबटारा करना स्थानीय क्रिकेट बोर्ड का काम है। पाकिस्तान के मोहम्मद यूसुफ, अब्दुल रज्जाक, राणा नावेद उल हसन और इमरान नजीर आईसीएल से नाता तोड़ने के बाद पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं।

फरहत ने 2007 में देश के कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ आईसीएल के साथ अनुबंध किया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा आईसीएल को मान्यता देने से मना करने के बाद पीसीबी ने भी लीग से जुड़े खिलाड़ियों पर देश की ओर से खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था। फरहत ने पाकिस्तान की ओर से 27 टेस्ट मैचों में 1655 और 33 वनडे मैचों में 974 रन बनाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फरहत ने खुद को चयन के लिए उपलब्ध बताया