class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी से अपहृत व्यक्ति की मिर्जापुर में हत्या

वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र से बदमाशों ने रविवार को एक व्यक्ति का अपहरण करके मिर्जापुर जिले में उसकी हत्या कर दी और शव को सूखे तालाब में फेंक दिया।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रमईपुर निवासी रवींद्र कुमार उर्फ नेता कल सुबह घर से यह कहकर निकला कि वह मड़ियाहू जा रहा है । घर से निकलने पर वह एक हेलमेटधारी मोटर सायकिल सवार के पीछे लिफ्ट मांग कर बैठ गया। कल शाम उसका शव लालगंज थाना क्षेत्र के मेवड़ी गांव में एक सूखे तलाब में मिलने से सनसनी फैल गई । तलाशी के दौरान उसके ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई ।
 
कातिलों ने साक्ष्य छिपाने के लिए उसके चेहरे को जला दिया था। परिजनों ने शव देखकर उसकी शिनाख्त की। हत्या की जानकारी मिलते ही उत्तेजित ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफतारी की मांग को लेकर वाराणसी जौनपुर मार्ग जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना, एसडीएम देवीदास मौके पर पहुंचे । दोनों अधिकारियों के आश्वासन के बाद यातायात बहाल हो सका। रवींद्र के भाई अरविंद का कहना था कि उसे दो मोटरसायकिलों पर सवार तीन लोग लेने के लिए आए थे। अरविंद की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों पर अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाराणसी से अपहृत व्यक्ति की मिर्जापुर में हत्या