class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध-कॉलोनी मामला: रिपोर्ट दर्ज करने पर किसान की मौत

अवैध कॉलोनी बसाने के आरोप में अथॉरिटी ने जिन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, उनमें से एक किसान की सदमे से मौत हो गई है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। मृतक के परिजनों ने मौत के लिए अथॉरिटी के अफसरों को दोषी ठहराया है और उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

घटना रविवार दोपहर करीब एक बजे की है। ग्राम प्रधान सतपाल चौधरी के मुताबिक अथॉरिटी के अफसरों ने शानिवार को विजयनगर कोतवाली में जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर जिन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, उनमें चिपियाना निवासी जगदीश पुत्र रणधीर का नाम भी शामिल था। रविवार को इसकी जानकारी रविवार को मिली। सूचना मिलते ही वह सदमे में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी।

किसान की मौत के बाद ग्रामीणों ने अथॉरिटी के अफसरों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों की योजना नेशनल हाइवे 24 पर शव रखकर ट्रैफिक जाम करने की कोशिश की, मगर गाजियाबाद पुलिस के सीओ आर के गौतम मौके पर पहुंच गये और उन्होंने किसानों को समझा-बुझा कर मामला शांत कर दिया।

सतपाल चौधरी पुत्र विक्रमसिंह ने डीएसपी को अथॉरिटी अफसरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी है। चेयरमैन को छोड़कर बाकी तमाम अफसरों के नाम हैं। सीओ ने मामले की जांच की बात कही है। ग्रामीणों के मुताबिक अतिक्रमण के नाम पर अथॉरिटी ने पिछले एक पखवाड़े से गांवों में दहशत का माहौल बना रखा है। लोग अपने घरों को उजड़ने की चिंता में सो भी नहीं पा रहे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अवैध-कॉलोनी मामला: रिपोर्ट दर्ज करने पर किसान की मौत