DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरूख-सलमान के बीच मध्यस्थता चाहती हैं फराह

शाहरूख-सलमान के बीच मध्यस्थता चाहती हैं फराह

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान और सलमान खान की दोस्त फराह खान इन दोनों कलाकारों के बीच सुलह कराने में भूमिका निभाना चाहती हैं। कोरियोग्राफर से निर्देशक बनने वाली फराह का मानना है कि इन दोनों कलाकारों के बीच झगड़ा लंबा खिंच गया है।
    
फराह ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि मैं उन दोनों के बीच की खाई को पाट सकती हूं। फराह खान एक चैट शो 'तेरे-मेरे बीच में' की मेजबान बनी है। इस कार्यक्रम में पहले सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में सलमान और उनकी मां ने शिरकत की थी।

फरहा खान इस कार्यक्रम की अंतिम कड़ी में शाहरूख खान को बुलाने की योजना बना रही हैं।
    
उन्होंने बताया चूंकि सलमान खान इससे पहले किसी चैट शो में शरीक नहीं हुए थे और इस शो के दौरान वह बहुत सरल थे। हमनें उन्हें अपना पहला मेहमान बनाया था। लेकिन दर्शकों को अंत तक बांध कर रखने के लिए शाहरूख इस शो के आखिरी मेहमान होंगे।

गौरतलब है कि सलमान की महिला मित्र कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के इन दोनों अभिनेताओं के बीच झगड़े के बाद इनमें पिछले साल से बातचीत बंद है। हालांकि दोनों ही अभिनेता नियमित तौर पर सार्वजनिक रूप से एक दूसरे का उपहास उड़ाते हैं।

सलमान और शाहरूख खान के दोस्ताना ताल्लुकात थे। इन दोनों ने 1995 की हिट फिल्म 'करण-अर्जुन' में एक साथ अभिनय किया था। 2007 में शाहरूख खान अभिनीत 'ओम शांति ओम' में फराह खान के निर्देशन वाले एक गाने में सलमान ने अतिथि भूमिका निभाई थी।

सलमान के साथ फराह के अच्छे ताल्लुकात हैं। उन्होंने सलमान की आगामी फिल्म 'मि एंड मिसेज खन्ना' में उनके लिए एक गाने पर कोरियोग्राफी भी की है।

करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो 'काफी विद करण' के साथ अपने शो की तुलना किए जाने पर उन्होंने कहा कि वह जौहर को टक्कर देने की कोशिश नहीं कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरूख-सलमान के बीच मध्यस्थता चाहती हैं फराह