DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया का अभ्यास शिविर खत्म

टीम इंडिया का अभ्यास शिविर खत्म

श्रीलंका में अगले महीने होने वाली त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला की तैयारी के सिलसिले में यहां आयोजित टीम इंडिया का चार दिवसीय अभ्यास शिविर रविवार को समाप्त हो गया।

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में चल रहे अभ्यास शिविर के अंतिम दिन खिलाड़ियों ने गेंदबाजी मशीन पर बल्लेबाजी का अभ्यास करने के साथ ही फील्डिंग में भी हाथ आजमाए। गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद श्रीलंका दौरे के लिए टीम में शामिल गेंदबाजों को जरूरी टिप्स देते नजर आए।

दो वर्ष के लंबे अंतराल के बाद टीम में वापसी करने वाले राहुल द्रविड़ ने नेट पर जमकर पसीना बहाया जबकि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, सुरेश रैना और गौतम गंभीर ने भी लय में आने के लिए बल्ले के साथ अभ्यास किया।

टीम के लिए चार दिनों का यह तैयारी शिविर पिछले डेढ महीने के आराम के बाद आई सुस्ती दूर करने और आगामी व्यस्त कार्यक्रम के लिए खुद को चुस्त-दुरूस्त करने के मकसद से आयोजित किया गया था।

टीम इंडिया आगामी नौ सितंबर को श्रीलंका रवाना होगी, जहां उसे मेजबान टीम और न्यूजीलैंड के साथ एक त्रिकोणीय टूर्नामेंट खेलना है। उसके बाद टीम का आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने का कार्यक्रम है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम इंडिया का अभ्यास शिविर खत्म