class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई ने आईपीएल मैनेजमेंट कंपनी से नाता तोड़ा

बीसीसीआई ने आईपीएल मैनेजमेंट कंपनी से नाता तोड़ा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी आईएमजी वर्ल्ड से अपना अनुबंध रद्द कर दिया है जिसने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले दो टूर्नामेंट की सफलता में अहम भूमिका निभायी थी।

बीसीसीआई कार्यकारिणी ने अनुबंध की शर्तों को मंजूरी देने से इन्कार कर दिया था जिसके बाद अनुबंध समाप्त करने का फैसला किया गया।

बोर्ड सचिव एन श्रीनिवासन जो आईएमजी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एंड्रयू विल्डब्लड से समझौते पर बात कर रहे थे, ने कंपनी को पत्र के जरिये बोर्ड के फैसले से अवगत करा दिया है।

श्रीनिवासन ने पत्र में कहा है कि बीसीसीआई ने शुरू में कंपनी से आईपीएल के पहले सत्र के लिए नाता जोड़ा था जिसके लिये कंपनी को 42.92 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया। इसके बाद बोर्ड की कार्यकारिणी ने अनुबंध की शर्तों को मानने से इन्कार कर दिया।

पत्र में कहा गया है कि जब दोनों पक्षों के बीच बातचीत लंबित थी तब बीसीसीआई ने इस साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका में हुए आईपीएल में फिर से आईएमजी की सेवाएं लेने का फैसला किया था।

इस संबंध में जब बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर से संपर्क किया गया, उन्होंने कहा कि मैं न तो इसकी पुष्टि करता हूं और ना ही खंडन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीसीसीआई ने आईपीएल मैनेजमेंट कंपनी से नाता तोड़ा