DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेराथ ने श्रीलंका को जीत के करीब पहुंचाया

हेराथ ने श्रीलंका को जीत के करीब पहुंचाया

बाएं हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ ने शनिवार को न्यूजीलैंड को अपनी फिरकी के जाल में फंसाकर श्रीलंका को दूसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में बड़ी जीत और सीरीज में क्लीन स्वीप के करीब पहुंचा दिया।

न्यूजीलैंड ने रिकार्ड 494 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 182 रन बनाए हैं और वह लक्ष्य से अब भी 312 रन दूर है। हेराथ ने अभी तक 73 रन देकर चार विकेट लिए हैं। न्यूजीलैंड की तरफ से केवल डेनियल फ्लिन ही श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर पाए। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 50 रन बनाए। स्टंप उखड़ने के समय जैकब ओरम सात और कप्तान डेनियल विटोरी पांच रन पर खेल रहे थे।

गाले में पहला टेस्ट 202 रन से जीतने वाली श्रीलंकाई टीम अगर सीरीज 2-0 से जीत लेती है तो आईसीसी रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका के बाद अकेले दूसरे स्थान पर काबिज हो जाएगी। मेजबान टीम फिलहाल भारत के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर है।

इससे पहले श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी लंच के कुछ देर बाद पांच विकेट पर 311 रन बनाकर समाप्त घोषित की। उसकी तरफ से कप्तान कुमार संगकारा ने 109 और पूर्व कप्तान कप्तान महेला जयवर्धने ने 96 रन बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेराथ ने श्रीलंका को जीत के करीब पहुंचाया