DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी

कोतवाली फेज टू स्थित सेक्टर-110 मेन रोड पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शनिवार सुबह को सड़क पर लाश होने की सूचना सेक्टरवासियों ने पुलिस को दी। युवक की पहचान जितेंद्र (22) के रूप में की गई है। जितेंद्र रात को शराब पीकर घर आया था और भाई ने उसे डांटा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुघरा, गोरखपुर निवासी जितेंद्र सेक्टर-110 स्थित लाल क्वार्टर में अपने भाई के साथ रहता था। दोनों भाई घरों में रंगाई पुताई का काम करता था। पिछले कुछ महीनों से जितेंद्र काफी शराब पीने लगा था। इस कारण घर में रोज किचकिच होती रहती थी। शुक्रवार रात को भी जितेंद्र काफी शराब पीकर आया था। उसके भाई छविंदर ने उसे हाथ-पैर धोकर आने को कहा। इस बात को लेकर दोनों भाईयों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद पैर धोकर आने की बात कह कर बाहर निकल गया।

काफी देर बाद भी नहीं आने के बाद घरवालों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। रात में वह कहीं भी नहीं मिला। शनिवार सुबह को जितेंद्र की लाश सड़क के किनारे पड़ी हुई थी। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ थर्ड विकास त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि युवक की मौत अधिक शराब पीने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी