DA Image
22 फरवरी, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉलेज में दाखिला ना मिलने से युवती ने की खुदकुशी

अग्रणी कॉलेज में दाखिला ना मिलने से परेशान होकर 19 वर्षीय युवती ने डीएलएफ स्थित रीजेंसी टावर्स की 11 वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। मृतक के पिता जर्मनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत हैं, जबकि मां एक अग्रणी स्कूल में हैँ। पुलिस ने उसके शव के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौँप दिया है।

शुक्रवार देर शाम डीएलएफ-फेज-चार के रीजेंसी टावर्स की 11 वीं मंजिल से किसी के गिरने की आवाज आई। नीचे खून से लथपथ युवती को देखते ही आसपास दर्जनों लोग इकट्ठे हो गए और अस्पताल का रुख किया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय कृतिका दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित जेएनएम कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। बताया जाता है कि दाखिले के कुछ दिन बाद ही उसकी कई सहेलियों का एडमिशन दिल्ली विश्वविद्यालय के अग्रणी कॉलेज में हो गया था।

इस कारण से कृतिका डिप्रेशन की शिकार थी। इससे तंग आकर उसने शुक्रवार शाम अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। वह अपनी मम्मी, भाई और दादा-दादी के साथ रहती थी। बताया जाता है कि उसके नाना सेना में एक अग्रणी अधिकारी थे। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे थे। एसीपी के मुताबिक पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर, शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौँप दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:कॉलेज में दाखिला ना मिलने से युवती ने की खुदकुशी