DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संघ प्रमुख से नहीं हुई इस्तीफे पर चर्चाः बीजेपी

संघ प्रमुख से नहीं हुई इस्तीफे पर चर्चाः बीजेपी

भाजपा ने शनिवार को कहा कि पिछले दो दिनों में लालकृष्ण आडवाणी समेत पार्टी के प्रमुख नेताओं ने संघ प्रमुख ने मुलाकात की जो काफी सौहार्दपूर्ण रही लेकिन नेतृत्व परिवर्तन या कुछ नेताओं के त्यागपत्र के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले दो दिनों में संघ प्रमुख से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की। शनिवार को वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी मोहन भागवतजी से मिले और बातचीत सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई।

संघ प्रमुख के शनिवार के बयान का हवाला देते हुए जावड़ेकर ने कहा कि सरसांचालक ने ठीक कहा कि पार्टी नेताओं के आपसी झगड़े से सब को दुख होता है। इस आलोक में संघ प्रमुख से व्यापक चर्चा हुई लेकिन पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन या किसी नेता के इस्तीफा देने के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। जावड़ेकर ने कहा कि संघ प्रमुख से पार्टी नेताओं की बातचीत से भाजपा के और सौहार्दपूर्ण तरीके से कामकाज का मार्ग प्रशस्त होगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कुछ समचारपत्रों और चैनलों ने बड़े विश्वास से इस खबर को प्रसारित किया कि भाजपा में नेतृत्व में परिवर्तन हो रहा है और कुछ नेता इस्तीफा दे रहे हैं। मैं इन खबरों का स्पष्ट तौर पर खंडन करता हूं। उन्होंने कहा आरएसएस हमारा प्रेरणस्रोत है और संघ के साथ निश्चित तौर पर हमारा बंधुत्व वाला संबंध है, लेकिन पार्टी नेताओं से बातचीत में नेतृत्व परिवर्तन पर कोई चर्चा नहीं हुई।

जावड़ेकर ने कहा कि राजनीति में हार जीत चलती रहती है और हम हार का विश्लेषण कर आगे बढ़ने की प्रक्रिया में हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी कार्यदिशा का स्वयं निर्धारण करेगी और राष्ट्रीय एवं लोकहित के मुद्दों पर जनता के पक्ष में संघर्ष जारी रखेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संघ प्रमुख से नहीं हुई इस्तीफे पर चर्चाः बीजेपी