DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रा के साथ बदसलूकी, शिक्षिका पर मामला दर्ज

छात्रा के साथ बदसलूकी, शिक्षिका पर मामला दर्ज

फरीदाबाद के एक निजी स्कूल में दस साल की बच्ची को कक्षा में निर्वस्त्र करने के मामले में पुलिस ने देर रात लोगों के दबाव के चलते आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नाराज अभिभावक आज भी स्कूल के गेट पर जमा होकर नारेबाजी कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सेक्टर 31 थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरीदाबाद माडल स्कूल में पढ़ने वाली तीसरी कक्षा की दस साल की छात्रा को उसके टीचर ने निर्वस्त्र करके क्लासरूम में घुमाया था, जिस पर पीड़ित लड़की के परिजनों और अभिभावक एकता मंच के लोगों ने स्कूल के बाहर और सेक्टर 31 थाना में पहुंचकर जमकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की । पीड़ित बच्ची की मॉं सरिता पवार ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों निजी स्कूलों द्वारा फीस वृद्धि के विरोध में किये गये आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाई थी, जिसके चलते उन्होंने बढ़ाई गई फीस अभी तक जमा नहीं कराई थी।

उन्होंने कहा कि स्कूल द्वारा बच्ची पर बढ़ी फीस जमा करवाने के लिये दबाव बनाया जा रहा था। फीस जमा कराने की बात को लेकर कल टीचर ने उनकी बेटी के कपड़े उतरवा दिये और उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया ।

इस बारे में पीड़ित छात्रा ने बताया कि कम्प्यूटर के पीरियड में मैडम ने फीस जमा नहीं करवाने पर उसकी टी शर्ट उतार दी और उसके बाद जब उसकी स्कर्ट उतारने लगी तो उसने विरोध किया। उसने बताया कि टीचर ने उससे कहा कि ऐसा करने के लिये उसके पास प्रिंसिपल का आर्डर है ।

इस शर्मनाक मामले पर खफा अभिभावकों ने पुलिस स्टेशन में कल जमकर नारेबाजी की । इसके बाद आज फिर सुबह अभिभावकों ने स्कूल के गेट पर घेराव कर नारेबाजी की । इस मामले में आज सुबह जब स्कूल की प्रिंमिसपल शशि मलिक से बात की गई तो उन्होंने इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्हें इस पूरे मामले में कुछ पता नहीं है । प्रिंसिपल ने कहा कि यह सब अभिभावक एकता मंच की साजिश है जो मामले को जानबूझकर तूल दे रहे हैं। हालांकि बढ़ते दबाव के चलते प्रिंसिपल ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

वहीं आज सुबह स्कूल घेराव की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी । इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी रमेश चंद शर्मा ने बताया कि कल रात परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्रा के साथ बदसलूकी, शिक्षिका पर मामला दर्ज