DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक टीचर ने बलात्कार किया, दूसरी ने कपड़े उतारे

एक टीचर ने बलात्कार किया, दूसरी ने कपड़े उतारे

शिक्षा के मंदिर कहलाने वाले स्कूलों में छात्राओं के साथ बलात्कार और कपड़े उतरवाने के दो शर्मनाक मामले क्रमश: जयपुर और फरीदाबाद में सामने आए हैं।

गुलाबी नगरी जयपुर में चौदह साल की छात्रा के साथ स्कूल के मालिक ने जहां स्कूल में ही कथित रूप से बलात्कार किया, वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की के कपड़े उसके शिक्षक ने महज इसलिए उतरवा लिए क्योंकि उसने टयूशन की फीस नहीं चुकाई थी।

जयपुर के पुलिस उपाधीक्षक (उत्तर) अनिल गोठवाल ने शनिवार को कहा कि शहर के महाराज सेकेंडरी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ स्कूल के मालिक ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में कथित रूप से बलात्कार किया। घ्‍ाटना से उत्तेजित स्थानीय लोगों ने पुलिस स्टेशन का घ्‍ोराव और पथराव किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

फरीदाबाद में कक्षा तीन में पढ़ने वाली एक लड़की को स्कूल में कपड़े उतारने पर मजबूर किया गया। पीड़ित लड़की के पिता आटोरिक्शा चलाते हैं। लड़की का कसूर केवल इतना था कि वह समय पर टयूशन फीस जमा नहीं करा पाई।

नौ वर्षीय इस लड़की ने बताया, टीचर ने जबर्दस्ती मेरे कपड़े उतरवा दिए। जब उसने मेरा स्कर्ट पकड़ा, मैंने उनसे निवेदन किया कि वह ऐसा नहीं करें। जब मैंने उनसे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं, उन्होंने कहा कि यह प्रिंसिपल का आदेश है। इसके बाद मुझे उसी हालत में खड़े रहने को कहा गया। जब मैंने खुद को ढांपने की कोशिश की तो उन्होंने मुझसे सीधे खड़े रहने के लिए कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक टीचर ने बलात्कार किया, दूसरी ने कपड़े उतारे