DA Image
28 जनवरी, 2020|3:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगले वर्ष वापसी कर सकते हैं शूमाकर

अगले वर्ष वापसी कर सकते हैं शूमाकर

अंतरराष्ट्रीय आटोमोबाइल महासंघ (एफआईए) की कार्यकारिणी समिति अगर फेरारी टीम को फार्मुला वन रेस में तीन कारें दौडा़ने की इजाजत दे देता है तो सात बार के विश्व चैंपियन चालक माइकल शूमाकर की एक बार फिर फार्मुला वन में वापसी हो सकती है।

फेरारी के एक अधिकारी स्टीफानो डोमेनकेली ने समाचार पत्र .टाइम्स. के साथ एक साक्षात्कार में कहा ..अगर एफआईए से हमें तीन कारें दौडा़ने की अनुमति मिल जाए तो शूमाकर एक बार फिर रेसिंग ट्रैक पर दिख सकते हैं।

उन्होंने कहा.. ये सही है कि हम एफआईए से दो की जगह तीन कारें दौडा़ने की अनुमति मांग रहे हैं। क्योंकि हमें लगता है कि यह फार्मुला वन के लिए अच्छा रहेगा। फिर लोग भी तो यही चाहते हैं कि बडी़ टीमों की ज्यादा कारें फार्मुला वन में हिस्सा लें।

डोमेनकेली ने कहा..हालांकि हम छोटी टीमों की कद्र करते हैं। लेकिन हम तो चाहते हैं कि ऐसा होने पर सभी टीमों में अच्छे चालक आएंगे और यह फार्मुला वन के लिए अच्छा ही रहेगा।

गौरतलब है कि 40 वर्षीय शूमाकर ने 2006 के अंत में फार्मुला वन को अलविदा कह दिया था। हालांकि फेरारी के चालक फिलीप मेसा के घायल होने के बाद उन्होंने अस्थाई तौर पर संन्यास वापस लेने की घोषणा की थी लेकिन फिटनेस की समस्या के कारण उनका इस वर्ष फार्मुला वन ट्रैक पर वापसी संभव नहीं हो सकी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:अगले वर्ष वापसी कर सकते हैं शूमाकर