DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेंदुलकर के कान में दर्द कर दूंगा: हयूज

तेंदुलकर के कान में दर्द कर दूंगा: हयूज

भारत में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई ओपनर फिल हयूज का कहना है कि वो सचिन से क्रिकेट की बारीकियां सीखने के लिए इतने उतावले हैं कि वो उनका कान दर्द कर देंगे।

सचिन तेंदुलकर के दो दशक से अधिक समय के निरंतर प्रदर्शन से प्रभावित ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज फिल हयूज राष्ट्रीय टीम में एक बार फिर जगह बनाने के लिए इस भारतीय दिग्गज बल्लेबाज से टिप्स लेने की योजना बना रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ एशेज के पहले दो टेस्ट के बाद टीम से बाहर कर दिए गए हयूज अपनी तकनीक पर काम करने के लिए अपने कोच नील डिकोस्टा के साथ नागपुर में हैं और तेंदुलकर से मिलने के लिए मुंबई जाने की योजना बना रहे हैं।

हयूज ने कहा कि मैं उनके कान में दर्द कर दूंगा। मैं उनसे कई सवाल पूछना चाहता हूं। मुझे लंबे समय से खेल रहे खिलाड़ियों से मिलने और उनसे बात करना पसंद है।

'द ऑस्ट्रेलियन' ने हयूज के हवाले से लिखा है कि सचिन लंबे समय से खेल रहे हैं और मैं उन्हें तब से खेलते हुए देख रहा हूं जब मैं युवा था। शायद ही कभी लगा हो कि वह चूक गए हों, वह हमेशा रन बनाते हुए दिखते हैं और सिर्फ एक या दो मैदानों में ही नहीं, तेंदुलकर ने हर जगह रन बनाए हैं। सचिन के प्रदर्शन में बेहतरीन निरंतरता है और मुझे अब भी उसे देखने में मजा आता है।

हयूज ने कहा कि वह चैम्पियन्स लीग में न्यू साउथ वेल्स की ओर से खेलेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेंदुलकर के कान में दर्द कर दूंगा: हयूज