DA Image
26 फरवरी, 2020|6:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शनिवार को वकीलों की हड़ताल; कचहरी व तहसील बंद रहेंगे

हाईकोर्ट बैंच की लड़ाई अपने पूरे रंग आती जा रही है। वेस्ट यूपी में शनिवार को कचहरी और तहसील में पूरी तरह से बंद होगा। रजिस्ट्री से लेकर स्टांप विक्रेताओं के बस्ते भी नहीं लगेंगे। सभी वकील कलक्ट्रेट परिसर में धरना देकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजेंगे।

वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बैंच लाने को लेकर आंदोलन जोर पकड़ चुका है। 22 अगस्त को मेरठ में हुए महासम्मेलन के निर्णय पर अमल करते हुए शनिवार से आरपार की लड़ाई शुरू हो जाएगी। बार अध्यक्ष शिवदत्त त्यागी और सचिव लोकेश शर्मा ने बताया कि शनिवार को तहसील, रजिस्ट्री दफ्तर और कचहरी में पूरी तरह से हड़ताल रहेगी। यहां तक की स्टांप विक्रेताओं के बस्ते भी बंद रहेंगे।

हाईकोर्ट बैंच के समर्थन में सभी वकील कलक्ट्रेट में इकट्ठा होकर धरना देंगे। डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेज जएगा। उन्होंने बताया कि इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ी जा रही है। जिसमें जीत वकीलों की ही होगी। पूर्व बार अध्यक्ष रामशरण शर्मा ने भी इस बार के आंदोलन को हाईकोर्ट बैंच लेकर आने वाला बताया।

दूसरी ओर कचहरी में वकीलों ने शनिवार के आंदोलन की सफलता के लिए संपर्क किया। इस मौके पर प्रमोद शर्मा, सुबोध त्यागी, पंकज शर्मा, संजय कश्यप, दिनेश त्यागी, मुकेश सैनी, ललित चौधरी, बीपी त्यागी, जगप्रकाश तोमर, विपिन त्यागी आदि मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:शनिवार को वकीलों की हड़ताल; कचहरी व तहसील बंद रहेंगे