फोटो गैलरी

Hindi Newsघंटाघर पर सैकड़ों व्यापारियों ने दिया धरना

घंटाघर पर सैकड़ों व्यापारियों ने दिया धरना

लोहा व्यापारी के साथ हुई लूट का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है। बदमाशों के अभी तक कोई सुराग नहीं लगने पर व्यापारी आज उबल पड़े। घंटाघर पर सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने धरना दिया। धरने में...

घंटाघर पर सैकड़ों व्यापारियों ने दिया धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Aug 2009 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

लोहा व्यापारी के साथ हुई लूट का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है। बदमाशों के अभी तक कोई सुराग नहीं लगने पर व्यापारी आज उबल पड़े। घंटाघर पर सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने धरना दिया। धरने में चेतावनी दी गई कि यदि एक सप्ताह में घटना नहीं खुली तो व्यापारी बड़ा आंदोलन करने पर आमादा होंगे।

जिला उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले शुक्रवार को व्यापारियों ने घंटाघर पर धरना दिया। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे व्यापारियों ने यहां पुलिस व प्रशासन को खुब खरी-खौटी सुनाई। व्यापारी नेता शिवशंकर राठी ने कहा कि शहर में व्यापारी सुरक्षित नहीं है। जिला प्रशासन व कानून व्यवस्था पंगू हो चुकी है। अब व्यापारी अपने घर भी सुरक्षित नहीं है। अशोक चावला ने कहा कि यदि यहीं स्थिति रहीं तो व्यापारी को काम करना मुशिकल हो जाएगा।

व्यापारियों को हर अधिकारी लूटने में लगा है। जो बचता है उसे बदमाश छीन लेते हैं। युवा व्यापारी नेता धनेश सिंहल ने कहा कि यदि लोहा व्यापारी संजीव गुप्ता के साथ हुई लूट का खुलासा यदि जल्द नहीं किया गया तो व्यापारी प्रतिष्ठान बंद करके सड़कों पर आ जएगे। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह में एस घटना का खुलासा नहीं किया गया तो व्यापारी बड़ा आंदोलन करेंगे। इसके विरोध में शनिवार की मौन जुलूस निकाला जाएगा। जो पूरे बाजार से होकर गुजरेगा।

इस सबंध में व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने शाम के समय एसएसपी को चेतावनी भरा ज्ञापन देकर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की। धरना प्रदर्शन करने वालों में बलदेव राज शर्मा, पवन शर्मा, अशोक गोयल, प्रशांत अग्रवाल, रामकिशोर अग्रवाल, गोपी चंद, शिवदत्त त्यागी, सुबोध गुप्ता, अमित मित्तल, मुकेश कुमार, आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें