DA Image
18 जनवरी, 2020|11:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गला घोंट कर की गई, किशोरी की हत्या

भोजपुर के जोया गांव में गुरूवार को हुई किशोरी की हत्या अचानक गोली चलने से नहीं, बल्कि रस्सी से गला घोंट कर की गई थी। किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। किशोरी के पिता का कहना है कि पारिवारिक झगड़े के दौरान गोली चलने से उसकी मौत हो गई। जबकि पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है।

गुरूवार शाम थाना क्षेत्र भोजपुर के जोया गांव के रहने वाले कुंवरपाल फौज से रिटायर्ड होने के बाद मेरठ में रहते हैं। गुरूवार को वह अपनी बेटी अनुराधा (16) के साथ गांव आए थे। गुरूवार को पुलिस का कहना था कि उन्हें शाम के समय गांव में भाइयों के विवाद में चली गोली से चलने से अनुराधा की मौत होने की सूचना मिली थी। वारदात के बाद उसके चचेरे भाई मौके से फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक उसका शव गांव के जंगलों में पड़ा मिला था।

जबकि गोली चलने की बात घर पर कही जा रही थी। शुक्रवार को अनुराधा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी मौत गोली लगने से नहीं बल्कि गला घोंटने से हुई है। इस बाबत उसके दो चचेरे भाईयों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ मोदीनगर अनिल कुमार पांडे का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जएगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:गला घोंट कर की गई, किशोरी की हत्या