DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न, प्रर्तिमा विर्सजन 30 अगस्त को

इंडिया रॉक शो के कलाकारों ने गुरुवार को ऐसा समा बांधा कि पांडाल में बैठे श्रोतागण उनके गीतों पर जमकर झूमे। खास मुंबई से बुलाए गए म्यूजिकल ग्रुप के गीतकारों ने अपनी सुरीली व मधुर आवाज से गणेशोत्सव के पांचवें दिन श्रोताओं को कार्यक्रम के अंत तक बांधे रखा। उधर, साइबर सिटी में सभी जगह मनाए जा रहे गणेशोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का गुरुवार को समापन हो गया। अब 30 अगस्त को गणपति बप्पा की प्रतिमा विसर्जित की जाएंगी।

सार्वजनिक गणोशोत्सव समिति की ओर से डीएलएफ फेज-एक के कम्यूनिटी सेंटर में मनाए जा रहे गणेशोत्सव के पांचवें दिन आर्किस्ट्रा ने उपस्थित श्रोताओं को मंत्र-मुग्ध कर दिया। म्यूजिकल ग्रुप के गीतकार अनुपम पाठच्य व मंजरी वद्यय ने पुराने व नए दोनों तरह के गीतों को गाया।

दोनों गीतकारों की मधुर आवाज ने दर्शकों का मन इतना मोहा कि पांडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जबकि गुरुवार को सार्वजनिक गणेशोत्सव समिति की ओर से मनाए जा रहे गणोश उत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का समापन हो गया।

समिति के मीडिया कार्डिनेटर गंगाधर व आर. के. राव ने बताया कि 30 अगस्त को सुबह दस बजे भगवान गणेश की प्रतिमा दमदमा लेक में विसर्जित की जाएंगी। शोभायात्रा सिग्नेचर टॉवर से एमडीआई, मोर चौक, फव्वारा चौक पहुंचेगी। इसके बाद सेक्टर-दस व चार से निकली शोभायात्राएं उनकी शोभायात्रा में सम्मिलित हो जाएंगी और गणपति बप्पा की तीनों प्रतिमाएं दमदमा लेक में विसर्जित करने के लिए पहुंचेगी। शाम सात बजे प्रतिमा विसर्जित की जाएगी। इसके बाद महाप्रसाद का आयोजन होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न, प्रर्तिमा विर्सजन 30 अगस्त को