DA Image
3 अप्रैल, 2020|9:05|IST

अगली स्टोरी

प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा युवक के अपहरण का प्रयास

गुरुवार शाम सेक्टर 7 के ई-ब्लाक में चार प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा एक युवक की पिटाई कर अपहरण करने का प्रयास किया गया। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। पीड़ित युवक ने कोतवाली सेक्टर 20 में प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश और अपहरण करने के प्रयास की शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बी ब्लाक सेक्टर 7 निवासी राजकुमार ने एक माह पहले दल्लूपुरा, दिल्ली निवासी लीलू सिंह से ई ब्लाक सेक्टर 7 में फैक्टरी खरीदी थी। 20 दिन पहले उसकी रजिस्ट्री भी हो गई। इसमें राजकुमार को 1.64 लाख रुपए लीलू से लेना था। बार-बार तकादा करने पर 22 अगस्त को लीलू ने राजकुमार को अपने आफिस सी-24, सेक्टर 6 श्री सांईनाथ एसोसिऐट पर बुलाया।

राजकुमार का आरोप है कि वह जब लीलू के आफिस पहुंचा तो लीलू ने पहले तो पैसे दे दिए, लेकिन बाद में पैसे छीनकर भगा दिया। इसकी शिकायत जब उन्होंने लीलू के बहनोई पप्पू भाटी से कर दी। इस बात की जानकारी होने पर लीलू गुरुवार की देर शाम अपने भाई उमेश, जगत सिंह व मेघराज के साथ स्कार्पियो से बी ब्लाक सेक्टर 7 पहुंचे और राजकुमार की जमकर पिटाई करने के बाद उसे जबरन गाड़ी में डालने का प्रयास किया।

सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस मौके से लीलू, उमेश व जगत को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा युवक के अपहरण का प्रयास