DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा सरकार ने उपलब्धियां गिनाने में 8 करोड़ रुपये खर्च किए

इस साल अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा सरकार अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों की जानकारी मतदाताओं तक पहुंचाने के लिए जनता का पैसा पानी की तरह बहा रही है।

हरियाणा विधानसभा को इसी महीने भंग किया गया है। उसके बाद से सरकार अपने कार्यो के ‘गुणगान’ संबंधी विज्ञापनों पर अब तक आठ करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है।

दर्जर्नों टीवी चैनलों, रेडियो स्टेशनों और पत्र-पत्रिकाओं में मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार और कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियों संबंधी विज्ञापनों की बहार है।

एक सप्ताह का यह विज्ञापन संबंधी अभियान सोमवार को शुरू हुआ था। इन विज्ञापनों के लिए लोगों की गाढ़ी कमाई का पैसा खर्च किया जा रहा है लेकिन विज्ञापनों में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और हुड्डा की तस्वीरें जरूर प्रकाशित होती हैं।

सरकार के एक वरिष्ठ नुमाइंदे ने शुक्रवार को कहा, ‘‘हुड्डा सरकार ने वाकई जनता की भलाई के लिए काफी सकारात्मक काम किए हैं। उनके बारे में लोगों को बताने में हर्ज ही क्या है।’’आलम यह है कि टीवी से लेकर रेडियो तक ‘नंबर-वन हरियाणा’ शीर्षक वाले विज्ञापन दिन-रात, बार-बार सुनाए और दिखाए जा रहे हैं। पिछले पांच दिन से पत्र-पत्रिकाओं में भी  ‘नंबर-वन हरियाणा’ से जुड़े विज्ञापनों की भरमार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरियाणा सरकार ने उपलब्धियां गिनाने में 8 करोड़ खर्च किए