DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्यूटी पार्लर के लिए निकली किशोरी लापता

राजधानी के रोहिणी सेक्टर-26 निवासी पन्द्रह वर्षीय एक किशोरी रहस्मय हालात में लापता हो गई। वह घर से ब्यूटी पार्लर जाने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। घरवालों ने इस बाबत मामला दर्ज कराया है। किशोरी का फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। प्रशांत विहार थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किशोरी अपने परिजनों के साथ रोहिणी सेक्टर-26 में रहती है। उसके पिता मजदूरी करते हैं, जबकि मां आसपास के इलाके में कोठियों में काम करती है। किशोरी भी मां के साथ ही काम करती है। साथ ही वह रोहिणी के सेक्टर-11 इलाके में स्थित एक ब्यूटी पार्लर में भी पार्ट टाइम कोर्स करती है। वह रोज की तरह बुधवार दोपहर अपने घर से ब्यूटी पार्लर जाने के लिए निकली थी।

देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गए। उसकी तलाश आरंभ की गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला तो परेशान होकर परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है। किशोरी जिस पार्लर में कोर्स करने के लिए जाती थी, वहां व किशोरी के अन्य जानकारों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। परिजनों से भी इस संबंध में पुलिस ने पूछताछ की है, हालांकि पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्यूटी पार्लर के लिए निकली किशोरी लापता