फोटो गैलरी

Hindi Newsअब सलमान ने की अमेरिका जाने से तौबा

अब सलमान ने की अमेरिका जाने से तौबा

शाहरूख की घटना से सबक लेते हुए बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी नयी फिल्म वांटेड का प्रचार करने के लिये अपनी आगामी न्यूयार्क यात्र को रदद कर दिया है। फिल्म के प्रचार के अलावा वह अपनी व्यक्तिघत...

अब सलमान ने की अमेरिका जाने से तौबा
एजेंसीFri, 28 Aug 2009 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहरूख की घटना से सबक लेते हुए बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी नयी फिल्म वांटेड का प्रचार करने के लिये अपनी आगामी न्यूयार्क यात्र को रदद कर दिया है। फिल्म के प्रचार के अलावा वह अपनी व्यक्तिघत पेंटिंघ की नीलामी के कार्यक्रम में शरीक होकर अपनी संस्था के लिये धन जुटाने के लिये भी यहां आने वाले थे।

इस कार्यक्रम से जुड़े आयोजकों ने इस महीने के शुरूआत में नेवार्क हवाईअडडे पर शाहरूख के साथ हुए बर्ताव को सलमान की न्यूयार्क यात्र को रदद किये जाने का एक बड़ा कारण बताया है। उनकी यह यात्र सितंबर के शुरूआत में होनी थी। गौरतलब है कि नेवार्क हवाईअडडे पर आव्रजन अधिकारियों ने शाहरूख से पूछताछ की थी।

न्यूयार्क में तीन सितंबर को इस कार्यक्रम का आयोजन होना था। आयोजक शिकागो, हस्टन और डलास में स्थानीय आयोजकों से उनके अन्य कार्यक्रमों के लिये भी बातचीत कर रहे थे।सलमान के तीन सितंबर के कार्यक्रम की योजना और आयोजन से जुड़े सूत्र ने बताया शाहरूख खान के साथ हुई घटना के बाद सलमान ने हमें सूचना दी कि ऐसी स्थिति में वह अमेरिका आने का जोखिम उठाना पसंद नहीं करेंगे।

सलमान खान के अलावा फिल्म निर्माता बोनी कपूर, अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रभु देवा भी न्यूयार्क के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले थे।सूत्रों ने बताया कि शाहरूख प्रकरण के बाद मुंबई से कलाकारों को बुलाने के प्रति बालीवुड कार्यक्रमों के स्थानीय आयोजकों में बेरूखी की भावना आ गयी है।दरअसल, शाहरूख खान ने आरोप लगाया था कि उन्हें हवाई अडडे पर हिरासत में लिया गया और लगभग दो घंटे तक पूछताछ की गयी क्योंकि आव्रजन के काउंटर पर उनके नाम को लेकर आपत्ति हो गयी थी।

उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके नाम के आखिर में खान लगे होने को लेकर उनसे पूछताछ की गयी। हालांकि, अमेरिकी अधिकारियों ने इस आरोप को खारिज कर दिया था

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें