DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशेज हार की समीक्षा करे आस्ट्रेलिया : वार्न

एशेज हार की समीक्षा करे आस्ट्रेलिया : वार्न

आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि इंग्लैंड से एशेज सीरीज हारने के बाद कंगारू खिलाडियों को इस हार की समीक्षा करके नए जोश के साथ मैदान में उतरना चाहिए।

वार्न ने कहा कि आस्ट्रेलिया को हार के सभी कारणों पर विचार करना चाहिए। ऐसे में ही वह फिर से आगे बढ़ सकेगा। उन्होंने कहा कि जब हम 2005 में एशेज सीरीज हारे थे तो हमारे बोर्ड ने पूर्व कप्तान एलन बोर्डर और मार्क टेलर के नेतृत्व में एक छह सदस्यीय समिति बनाई थी जिसने हार के सभी कारणों पर विचार किया था।

39 वर्षीय वार्न ने कहा कि लेकिन उस समय टीम में कुछ अनुभवी खिलाडी़ मौजूद थे जिसने अपने कंधे पर जीत की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद हम 2006-07 में फिर से एशेज पर कब्जा जमाने में सफल रहे थे।

वार्न ने समाचार पत्र 'द टाइम्स' में लिखे अपने कालम में कहा कि अभी तो हकीकत ये है कि आस्ट्रेलिया पिछले चार सीरीज में केवल एक ही जीत पाया है। उसे भारतीय दौरे में हार का सामना करना पडा़ फिर अपनी ही जमीन पर उसे दक्षिण अफ्रीका से मात मिली। हालांकि उसने दक्षिण अफ्रीकी दौरे में सीरीज जीतने में कामयाबी हासिल की थी। लेकिन अब इंग्लैंड में उसे एशेज सीरीज में नाकामी मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एशेज हार की समीक्षा करे आस्ट्रेलिया : वार्न